Home भारत 22 में बाइसिकल आएगी, बीजेपी की उल्टी गिनती शुरू – अखिलेश यादव

22 में बाइसिकल आएगी, बीजेपी की उल्टी गिनती शुरू – अखिलेश यादव

आज 22 है…‘बाइस में बाइसिकल’ की ओर बस 6 महीने और…

932
0
blank
www.theshudra.com

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव एक बार फिर बस रूपी रथ पर सवार हो गए हैं। अखिलेश यादव ने 2022 के आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर 22 जुलाई को एक नारे ( बाइस में बाइसिकल ) के साथ चुनावी शंखनाद किया है। इससे पहले अखिलेश यादव ने 2012 के विधानसभा चुनाव में भी यूपी के जिलों में रथ यात्रा निकाली थी।

blank

बीजेपी की उल्टी गिनती शुरू – आखिलेश यादव

आखिलेश यादव ने विधानसभा चुनाव से 6 महीने पहले ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि भारतीया जनता पार्टी की सरकार आज से अपनी उल्टी गिनती गिनना शुरू कर दे। आखिलेश यादव ने ये सारी बातें सोशल मीडिया पर ट्वीट कर कहीं है।

बाइस में बाइसिकल – आखिलेश यादव

आखिलेश यादव ने लिखा, आज 22 है…‘बाइस में बाइसिकल’ की ओर बस 6 महीने और… आज से भाजपा की संवेदनहीन सरकार की उल्टी गिनती शुरू।
#बाइस_में_बाइसिकल

 

प्रदेश में 350 सीटें जीतेगी सपा -अखिलेश यादव

इसी कड़ी में बुधवार को अखिलेश यादव उन्नाव पहुंचे थे। जहां उन्होंने कहा कि, ‘आगामी चुनाव में समाजवादी पार्टी अपने गठबंधनों के साथ 350 सीटें जीतने जा रही है। बीजेपी ने ना तो किसानों की आय दोगुनी की और ना ही नौजवानों को रोजगार दिया। बाबा तो ना लैपटॉप चला पाते हैं और ना ही बिजली कारखानों की जानकारी रखते हैं। इसलिए अब बाइस में बाइसिकल आने वाली है।’

  telegram-follow   joinwhatsapp     YouTube-Subscribe

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here