Home भारत तिरुपति मंदिर गई अभिनेत्री अर्चना गौतम के साथ हुआ ऐसा सलूक, वीडियो...

तिरुपति मंदिर गई अभिनेत्री अर्चना गौतम के साथ हुआ ऐसा सलूक, वीडियो हुआ वायरल

मंदिर परिसर में अर्चना गौतम और मंदिर प्रशासन के बीच जोरदास बहस और धक्का-मुक्की का वीडियो सामने आया है।

979
0
blank
वायरल वीडियो से लिया गया स्क्रीनशॉट।

तिरुपति : हिंदू धर्म शायद दुनिया का इकलौता ऐसा धर्म है जहां आर्थिक हैसियत के आधार पर मंदिरों में देवी-देवताओं के दर्शन और पूजा करने का इंतज़ाम होता है। अक्सर मंदिरों में VIP दर्शन के नाम पर अमीरों की अलग लाइन दिख जाएगी। कुछ ऐसा ही हुआ आंध्रप्रदेश के मशहूर तिरुपति बालाजी मंदिर में, वहां दर्शनों के लिए गई एक अभिनेत्री के साथ बदसलूकी की गई।

अर्चना गौतम ने लगाए गंभीर आरोप 

अर्चना गौतम का आरोप है कि उन्होंने टिकट खरीदी थी जिसकी रसीद लेकर वो मंदिर गई थी लेकिन मंदिर प्रशासन ने उनसे एक्स्ट्रा 10,000 रुपये चुकाने की मांग की। अर्चना ने मंदिर प्रशासन पर हाथापाई का भी आरोप लगाया है। अर्चना की ओर से शेयर किए गए वीडियो में दिखाई देता है कि कैसे मंदिर प्रशासन उन्हें परिसर से बाहर करने की कोशिश करता है।

भारत के हिंदू धर्म स्थल लूट का अड्डा बन चुके हैं – अर्चना गौतम 

अर्चना गौतम ने बाद में वीडियो जारी कर कहा कि भारत के तमाम मंदिरों में VIP दर्शन के नाम पर वहां बैठे दल्लों ने लूट मचा रखी है। भारत के हिंदू धर्म स्थल लूट का अड्डा बन चुके हैं 

कांग्रेस के टिकट पर लड़ चुकी हैं चुनाव 

अर्चना गौतम कांग्रेस की नेता और अभिनेत्री हैं। वो पिछले यूपी चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर हस्तिनापुर सीट से चुनाव भी लड़ चुकी हैं। अर्चना गौतम दलित बैकग्राउंड से आती हैं। हिंदू धर्म में दलितों और महिलाओं के मंदिर में प्रवेश को लेकर कई तरह की रुकावटें हैं, ऐसे में सवाल उठता है कि जहां आपका सम्मान नहीं, वहाँ आख़िर जाना ही क्यों है ? सवाल तो ये भी है कि किसी भक्त और भगवान के बीच में आने वाले पुरोहित कौन होते हैं ? और कैसे किसी भक्त को उसके भगवान को मिलने देने के लिए हज़ारों रुपये वसूले जा सकते हैं ? 

  telegram-follow   joinwhatsapp     YouTube-Subscribe

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here