Home भारत न्यूज़ 18 बिहार पर बुरी तरह क्यों भड़के तेजस्वी यादव? सबके सामने...

न्यूज़ 18 बिहार पर बुरी तरह क्यों भड़के तेजस्वी यादव? सबके सामने कर दिया शर्मिंदा !

दलाल मीडिया का एक पत्रकार बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के हत्थे चढ़ गया। न्यूज़ 18 बिहार के पत्रकार को तेजस्वी यादव ने भरी सभा में बेनक़ाब कर दिया। 

238
0
blank
(Photo-@yadavtejashwi)

आपका सहयोग हमें सशक्त बनाएगा

# हमें सपोर्ट करें

Rs.100  Rs.500  Rs.1000  Rs.5000  Rs.10,000

तेजस्वी यादव ग़ुस्से में हैं और ये ग़ुस्सा उस गोदी मीडिया के ख़िलाफ़ है, जो सच को सच कहने से डरता है। ये नाराज़गी उस मनुवादी मीडिया के ख़िलाफ़ है जो झूठ को सच बताकर पेश करता है। जो मीडिया रात दिन सत्ताधारियों के तलवे चाटता है और पत्रकारिता को घटियापन के सबसे निचले स्तर पर ले जाने के लिए आपस में कंपीटिशन करता है, उसी दलाल मीडिया का एक पत्रकार बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के हत्थे चढ़ गया। न्यूज़ 18 बिहार के पत्रकार को तेजस्वी यादव ने भरी सभा में बेनक़ाब कर दिया।

तेजस्वी यादव ने न्यूज़ 18 पर आरोप लगाया कि वो नीतीश कुमार के सवाल पूछने की बजाय, विपक्ष के खिलाफ एजेंडा चला रहे हैं।

दरअसल पिछले दिनों बिहार विधानसभा में विपक्षी विधायकों के को पुलिस से पिटवाया गया था, उस घटना को कवर कर रहे कई पत्रकारों को भी पुलिस ने बुरी तरह पीटा… लेकिन सरकारी भोंपू का काम करने वाले मीडिया घरानों ने अपने पत्रकारों की पिटाई पर ही चुप्पी साध ली। नीतीश कुमार से सवाल पूछता तो दूर, उलटे विपक्ष के ख़िलाफ़ ही एजेंडा चलाने लगे… इन्हीं सब वजहों से तेजस्वी का पारा आज चढ़ गया। 

तेजस्वी यादव की पार्टी RJD ने भी न्यूज़ 18 बिहार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। ट्विटर पर RJD ने इस बारे में लिखा दरअसल इस दलाल चैनल और एक इसके संपादक को यह हज़म नहीं हो रहा है कि दशकों बाद पक्षविपक्ष में रहने के बाद भी राजद प्रदेश की सबसे बड़ी पार्टी कैसे है?

भारतीय मीडिया अपनी साख को बुरी तरह खो चुका है। अब तो सरेआम मीडिया के ख़िलाफ़ आम लोग गोदी मीडिया मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे हैं। ऐसे में वो दिन दूर नहीं जब ऐसे पत्रकारों का घरों से निकलना भी मुश्किल हो जाएगा। 

ब्यूरो रिपोर्ट, द न्यूज़बीक 

  telegram-follow   joinwhatsapp     YouTube-Subscribe

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here