Home भारत आगरा-दिल्ली एक्सप्रेस वे को बीजेपी का बता ट्रोल हुए एक्टर अनुपम खेर

आगरा-दिल्ली एक्सप्रेस वे को बीजेपी का बता ट्रोल हुए एक्टर अनुपम खेर

अनुपम खेर ने ट्विटर पर एक्सप्रेस वे का एक वीडियो शेयर करते हुए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की तारीफ की।

944
0
blank
www.theshudra.com

दिल्ली-आगरा एक्सप्रेस वे के बारे में एक ट्वीट कर अभिनेता अनुपम खेर ट्रोल हो गए। अनुपम खेर ने दिल्ली-आगरा एक्सप्रेस वे को मोदी सरकार की उपलब्धि बता दिया जबकि इस एक्सप्रेस वे को बसपा अध्यक्ष मायावती की सरकार के दौरान बनाया गया था।

नितिन गडकरी को कहा थैंक्यू 

अनुपम खेर ने ट्विटर पर एक्सप्रेस वे का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा ‘आगरा-दिल्ली हाईवे पर यात्रा करना कितना सुखद है। अपने भारत में ऐसे वर्ल्ड क्लास रोड होने की भावना गौरव से भर देती है। ऐसे शानदार काम के लिए नितिन गडकरी और उनकी टीम का शुक्रिया। देश बदल रहा है। देश की सड़कें बदल रही हैं। जय हो’

आकाश आनंद ने दिया जवाब 

अनुपम खेर के इस ट्वीट पर बसपा नेता आकाश आनंद ने जवाब दिया। उन्होंने लिखा ‘अनुपम खेर जी, अच्छा लगा कि आपको ये एक्सप्रेस वे पसंद आया, इसकी मज़बूती अच्छी लगी, बस यहाँ आप गलती से गडकरी जी को टैग कर गए। ये आगरा- नोएडा एक्सप्रेस वे आदरणीय @mayawati जी के कार्यकाल में बनाया गया था। तब मज़बूत इरादे थे तो मज़बूत सड़कें बनती थी,बस इतना ही कहना है मुझे।’

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए अनुपम खेर

अनुपम खेर भाजपा के बड़े समर्थक हैं। उनकी पत्नी भी भाजपा की सांसद हैं, ऐसे में उनका भाजपा प्रेम जग जाहिर है लेकिन किसी और के काम का श्रेय भी भाजपा को देने पर अनुपम खेर ट्रोल हो गए। इस बारे में द न्यूज़बीक के संपादक सुमित चौहान ने ट्विटर पर लिखा ‘डियर @AnupamPKher, आप जिस दिल्ली-आगरा एक्सप्रेस वे पर फ़र्राटा भर रहे हैं, उसे @nitin_gadkari ने नहीं बल्कि @Mayawati जी ने बनवाया था। वो उस वक्त जब एक्सप्रेस वे की कल्पना पूरे भारत में किसी ने नहीं की थी। कम से कम असली हक़दार की तारीफ़ तो कीजिए।

कब बना था आगरा-दिल्ली एक्सप्रेस वे ?

दिल्ली-आगरा एक्सप्रेस बनाने की शुरुआत 2007 में मायावती सरकार के दौरान हुई थी। ये भारत का पहला एक्सप्रेस वे था जहां शानदार सड़कें और वर्ल्ड क्लास रोड इंफ्रास्ट्रक्चर तैयार किया गया था। इस प्रोजेक्ट की लागत 10,000 करोड़ से ज्यादा दी थी। ये एक्सप्रेस वे मायावती सरकार की बड़ी उपलब्धियों में से एक है।

  telegram-follow   joinwhatsapp     YouTube-Subscribe

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here