Home भारत BSP करेगी ब्राह्मण सम्मेलन का आयोजन, 23 जुलाई से अयोध्या से...

BSP करेगी ब्राह्मण सम्मेलन का आयोजन, 23 जुलाई से अयोध्या से होगी शुरुआत !

23 जुलाई से 29 जुलाई तक पहले चरण में लगातार उत्तर प्रदेश के छह जिलों में ब्राह्मण सम्मेलन आयोजित होंगे।

1237
0
blank
www.theshudra.com

उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनज़र बहुजन समाज पार्टी ने एक बड़ा फैसला लिया है। बीएसपी ने ऐलान किया कि हम प्रदेश के सभी जिलों में ब्राह्मण सम्मेलन का आयोजन करेंगे। मायावती ने इस ब्राह्मण सम्मेलन की जिम्मेदारी बीएसपी के महासचिव सतीश चंद्र मिश्र को दी है।

अयोध्या से होगी ब्राह्मण सम्मेलन शुरुआत

न्यूज़ 18 इंडिया की खबर के मुताबिक BSP महासचिव सतीश चंद्र मिश्र 23 जुलाई से ब्राह्मण सम्मेलन की अयोध्या से शुरूआत करेंगे। सतीश चंद्र मिश्र 23 जुलाई को अयोध्या में मंदिर दर्शन करने के बाद ब्राह्मण सम्मेलन को धार देते हुए नजर आएंगे। इस दौरान वो 23 जुलाई से 29 जुलाई तक पहले चरण में लगातार उत्तर प्रदेश के छह जिलों में ब्राह्मण सम्मेलन का आगाज करेंगे।

200 से ज्यादा ब्राह्मण नेता रहेंगे मौजूद

बता दें कि शुक्रवार को लखनऊ स्थित बसपा दफ्तर पर पूरे प्रदेश से 200 से ज्यादा ब्राह्मण नेता और कार्यकर्ता पहुंचे थे। इसके बाद ब्राह्मण सम्मेलन को अंतिम रूप दिया गया, सभी नेताओं ने मिलकर बसपा अध्यक्ष मायावती के साथ आगे की रणनीति पर चर्चा की, और साथ ही इस सम्मेलन को कैसे सफल बनाया जा सके इस पर विचार-विमर्श किया।

मायावती ने 2007 के विधानसभा चुनाव में भी बड़ी संख्या में ब्राह्मण नेताओं को चुनावी मैदान में उतारा था। जिसका फायदा बीएसपी को पूर्ण बहुमत की सरकार बनाकर मिला था। बीएसपी ने इस चुनाव में 206 सीटें हासिल की थीं।

  telegram-follow   joinwhatsapp     YouTube-Subscribe

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here