Home वीडियो यूपी चुनाव: अखिलेश यादव पर बुरी तरह क्यों बरसे चंद्रशेखर आज़ाद ?

यूपी चुनाव: अखिलेश यादव पर बुरी तरह क्यों बरसे चंद्रशेखर आज़ाद ?

अब आज़ाद अकेले ही लड़ेंगे चुनाव

247
0
UP Election

चंद्रशेखर आज़ाद और अखिलेश के बीच गठबंधन को लेकर चल रही खींचतान का आज अंत हो गया। पहले अखिलेश यादव ना-नुकुर कर हे थे और आज़ाद उनके मानने का इंतज़ार कर रहे थे लेकिन आज चंद्रशेखर ने साफ़ कर दिया कि अब गठबंधन नहीं होगा। आज़ाद ने अखिलेश पर हमला बोलते हुए कहा कि हमारे साथ छल हुआ, हम राजनीति में नए हैं, छल को समझ नहीं पाए।

अखिलेश यादव पर जमकर बरसे आज़ाद

अखिलेश ने अपने 33 उम्मीदवारों की लिस्ट भी जारी की, उन्होंने कहा कि हमने बुलंदशहर उपचुनाव में ख़ुद को साबित किया और नतीजे आने के बाद अखिलेश को पछतावा होगा। आज़ाद ने कल प्रेस कॉन्फ़्रेंस में कहा था कि आज़ाद पहले दो सीट पर मान गए थे लेकिन आज आज़ाद ने सच्चाई बयां कर दी। आज़ाद ने कहा कि हमसे 25 सीटों की बात हुई थी लेकिन हमें छला गया।

राजभर के खिलाफ उम्मीदवार नहीं – आज़ाद 

ओम प्रकाश राजभर ने आज़ाद के लिए दो सीटें छोड़ने का एलान किया था, अखिलेश ने आज राजभर के बयान पर गौर करने की बात कही लेकिन आज़ाद अब और इंतज़ार के मूड में नहीं हैं। राजभर का सम्मान करते हुए आज़ाद ने कह दिया कि वो राजभर की सीटों पर प्रत्याशी नहीं उतारेंगे और ना ही स्वामी प्रसाद मौर्य की सीट पर लेकिन बाक़ी सीटों पर अपने बलबूते चुनाव लड़ेंगे।

आज़ाद ने अखिलेश के सामाजिक न्याय की समझ पर भी कटाक्ष किया। अब रास्ते अलग-अलग हो चुके हैं लेकिन मंज़िल तक कौन पहुँच पाता है, ये तो आने वाला वक़्त ही बताएगा।

 

  telegram-follow   joinwhatsapp     YouTube-Subscribe

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here