Home वीडियो फिल्म : डॉ आंबेडकर पर बनी पहली एनिमेटेड मूवी ने मचाई धूम,...

फिल्म : डॉ आंबेडकर पर बनी पहली एनिमेटेड मूवी ने मचाई धूम, जानिए कहां देख सकते हैं ?

'जय भीम' नाम की इस फिल्म की खूब तारीफ हो रही है।

1916
0
blank
डॉ आंबेडकर पर बनी एनिमेटेड फिल्म का एक सीन।

संविधान निर्माता बाबा साहब डॉ आंबेडकर पर पहली बार एक एनिमेटेड फिल्म बनाई गई है। 2 घंटे और 23 मिनट की इस फिल्म में बाबा साहब की ज़िंदगी को बेहद करीब से दिखाया गया है। ‘जय भीम’ नाम की इस फिल्म की खूब तारीफ हो रही है।

कैसी है जय भीम ?

जय भीम फिल्म अपनी तरह की पहली फिल्म में जिसमें बाबा साहब के किरदार को बहुत ही शानदार तरीके से दिखाया गया है। फिल्म में बाबा साहब की ज़िंदगी से जुड़े उन पहलुओं को भी दिखाया गया है जो आम तौर पर लोगों को नहीं मालूम होते। फिल्म रज़ा मुराद जैसे अभिनेता ने कमेंट्री की है तो फिल्म में सभी किरदारों के वॉइस ओवर की भी जमकर तारीफ हो रही है। फिल्म के म्यूज़िक से लेकर डायलॉग और एनिमेशन से लेकर रिसर्च तक अव्वल दर्ज़े के हैं।

कहां देखें फिल्म ?

इस फिल्म को Jassi Chana ने बनाया, उन्होंने फिल्म को अपने खुद के प्लेटफॉर्म Pritam Entertainment पर रिलीज़ किया है। साथ ही फिल्म Pritam Entertainment के एंड्रॉयड और IOS ऐप पर भी उपलब्ध है। आप प्ले स्टोर और एप्पल स्टोर से ऐप डाउनलोड कर सकते हैं। फिल्म के मात्र 99 रुपये का सब्सक्रिप्शन रखा गया है। इस फिल्म के बारे में और अधिक जानकारी के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर वीडियो देखें।

  telegram-follow   joinwhatsapp     YouTube-Subscribe

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here