Home वीडियो अयोध्या में दंगों के सभी साज़िशकर्ता हिंदू निकले, कब चलेगा बुलडोजर ?

अयोध्या में दंगों के सभी साज़िशकर्ता हिंदू निकले, कब चलेगा बुलडोजर ?

हेश मिश्रा, प्रत्युश श्रीवास्तव, नितिन कुमार, दीपक गौड़, बृजेश पांडेय, शत्रुघ्न प्रजापति, विमल पांडेय ने ये पूरी साज़िश रची और सभी हिंदू हैं।

358
0
blank
पुलिस ने सात आरोपियों को किया गिरफ्तार। (फोटो-अयोध्या पुलिस)

अयोध्या : बीते मंगलवार की रात अयोध्या की मस्जिदों में अचानक मांस के सूअर के मांस के टुकड़े फेंके गए, क़ुरान के पन्ने फाड़कर फेंके गए और मुसलमानों को धमकी देने वाले पोस्टर भी फेंके गए। फेंकने वाले सीसीटीवी में क़ैद हो गए, फेंकने वालों ने जालीदार मुस्लिम टोपी पहन रखी थी।

अयोध्या के मुसलमानों ने रखा संयम

लेकिन इतना सब होने के बावजूद अयोध्या के मुसलमानों ने संयम बरता और कोई सांप्रदायिक हिंसा नहीं होने दी। लेकिन ऐसी हरकत करने वालों ने बाक़ायदा प्लानिंग की थी कि कैसे अयोध्या में दंगे करवाए जाएँ और मस्जिदों में सूअर का मांस फेंक कर उन्हें उकसाया जाए। लेकिन ऐसा नहीं हो पाया।

सात आरोपी गिरफ्तार, सभी हिंदू हैं 

यूपी पुलिस ने भी बहुत कमाल का काम किया और आरोपियों को धर दबोचा। यूपी पुलिस ने बताया कि दंगा भड़काने की कोशिश करने वाले सारे हिंदू थे। जी हाँ, कुछ हिंदुओं ने ही दंगों की साज़िश रची थी। पुलिस ने जो नाम जारी किए हैं, उसके मुताबिक़ महेश मिश्रा, प्रत्युश श्रीवास्तव, नितिन कुमार, दीपक गौड़, बृजेश पांडेय, शत्रुघ्न प्रजापति, विमल पांडेय ने ये पूरी साज़िश रची और सारे के सारे हिंदू हैं।

इन आरोपियों के घरों पर कब चलेगा बुलडोजर ?

लेकिन अब सवाल उठता है कि इन हिंदू आरोपियों के घर पर बुलडोज़र कब चलेगा? यूपी के बुलडोज़र बाबा यानी योगी दंगा भड़काने की साज़िश करने वालों के घरों को कब गिराएँगे? क्या इन हिंदू आरोपियों की भी संपत्ति ज़ब्त होगी? क्या योगी इन दंगाइयों पर भी वैसी ही कार्रवाई करेंगे जैसी उन्होंने कई मुस्लिम आरोपियों पर की है ? कानून तो सबके लिए बराबर होता है तो फिर इनके घरों पर अब तक बुलडोज़र क्यों नहीं चला?

  telegram-follow   joinwhatsapp     YouTube-Subscribe

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here