Home वीडियो नौकरी : ‘द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव’ फिल्म बना रही कंपनी ‘रमेश...

नौकरी : ‘द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव’ फिल्म बना रही कंपनी ‘रमेश थेटे फिल्म्स’ में 2000 वैकेंसी

The Battle Of Bhima Koregaon जैसी शानदार फिल्म का निर्माण कर रही कंपनी रमेश थेटे फिल्म्स के साथ जुड़कर आप रोज़गार का सुनहरा मौका हासिल कर सकते हैं।

702
0
blank
Poster courtesy - Ramesh Thete Films

आपका सहयोग हमें सशक्त बनाएगा

# हमें सपोर्ट करें

Rs.100  Rs.500  Rs.1000  Rs.5000  Rs.10,000

बहुजनों के आत्मसम्मान के महासंग्राम पर The Battle Of Bhima Koregaon फिल्म बनाने वाली कंपनी रमेश थेटे फिल्म्स… बहुजन समाज के लिए एक और शानदार मौका लेकर आई है। The Battle Of Bhima Koregaon जैसी शानदार फिल्म का निर्माण कर रही कंपनी रमेश थेटे फिल्म्स के साथ जुड़कर आप रोज़गार का सुनहरा मौका हासिल कर सकते हैं। मतलब ये कि रमेश थेटे फिल्म्स के साथ आप नौकरी कर सकते हैं। फिल्म और मीडिया प्रॉडक्शन से जुड़ी इस कंपनी के साथ आप नौकरी कर सकते हैं और अच्छी सैलरी हासिल कर सकते हैं।

रमेश थेटे फिल्म्स ने Marketing and Media Manager के 2000 पदों के लिए विज्ञापन जारी किया है। कंपनी को ऐसे 2000 लोगों की जरूरत है जो रमेश थेटे फिल्म्स के लिए मार्केटिंग का काम कर सकें। The Battle Of Bhima Koregaon के निर्माता रमेश थेटे ने खुद इस बारे में जानकारी दी है। 

अपने शहर में ही करना होगा काम 

सबसे अच्छी बात ये है कि आपको कहीं बाहर काम नहीं करना है बल्कि आपको आपके शहर में ही काम करना होगा। Marketing and Media Manger पर काम करने वाले व्यक्ति को हर महीने 10,000 रुपये सैलरी और 5000 TA-DA के तौर पर दिया जाएगा। यानी 15,000 की फिक्स्ड इनकम होगी और आपकी परर्फोमेंस के आधार पर इंसेंटिव अलग से मिलेगा। यानी आप हर महीने अच्छी रक़म कमा सकते हैं। रमेश थेटे फिल्म्स के साथ जुड़कर आप अपने ही इलाक़े में कंपनी के लिए मार्केटिंग करेंगे और साथ ही आप Equality News के लिए बतौर मीडिया कर्मी भी काम कर सकते हैं। 

क्या है योग्यता और कैसे करें अप्लाई ?

अब आप जानिए कि  Marketing and Media Manager पद के लिए योग्यता क्या है। कंपनी की ओर से जारी की गई जानकारी के मुताबिक आपका न्यूनतम 10वीं पास होना ज़रूरी है और अगर आप उच्च शिक्षा हासिल कर चुके हैं तो आपको प्राथमिकता दी जाएगी। आवेदन शुल्क के तौर पर आपको 1000 रुपये चुकाने होंगे, अगर आपका चयन नहीं हुआ है तो ये पैसा रिफंड हो जाएगा।

blank
Scan QR Code for payment

आप ऊपर दिए गए QR कोड को स्कैन कर भुगतान करें या फिर रमेश थेटे फिल्म्स के अकाउंट में सीधे आवेदन शुल्क का पैसा ट्रांसफर करें। इसके बाद आपको उस ट्रांजेक्शन का स्क्रीन शॉट लेकर अपने बायोडेटा के साथ 8446635855 पर व्हाट्सऐप करना है। या फिर आप ट्रांजेक्शन का स्क्रीन शॉट और अपना बायोडेटा rameshthetefilms@gmail.com पर ईमेल भी कर सकते हैं। कंपनी की ओर से आपको संपर्क किया जाएगा और इंटरव्यू के बाद आपको नौकरी मिल जाएगी। अप्लाई करने की आख़िरी तारीख़ 23 मई है इसलिए साथियों जल्द से जल्द इस नौकरी के लिए आवेदन करें और The Battle Of Bhima Koregaon जैसी शानदार फिल्म का निर्माण कर रही कंपनी रमेश थेटे फिल्म्स के साथ जुड़कर अपना करियर बनाएं। 

वीडियो में बताई गई सभी बातें रमेश थेटे फिल्म्स की ओर से मुहैया कराई गई जानकारी पर आधारित है। वीडियो देखने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें।

ब्यूरो रिपोर्ट, द न्यूज़बीक 

  telegram-follow   joinwhatsapp     YouTube-Subscribe

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here