Home वीडियो राजा नंगा है ! वीडियो लीक कर केजरीवाल ने पीएम मोदी को...

राजा नंगा है ! वीडियो लीक कर केजरीवाल ने पीएम मोदी को आईना दिखा दिया !

कल देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्रियों के साथ कोरोना पर एक बैठक की… लेकिन जब उन्हें पता चला कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल उनकी इस मीटिंग को लाइव दिखा रहे हैं तो वो भड़क गए।

211
0
blank
Art by Hemant Malviya

आपका सहयोग हमें सशक्त बनाएगा

# हमें सपोर्ट करें

Rs.100  Rs.500  Rs.1000  Rs.5000  Rs.10,000

कोरोना काल में क़रीब 2 लाख लोग दम तोड़ चुके हैं लेकिन असल में इन लोगों की मौत कोरोना से नहीं बल्कि ऑक्सीजन और वेंटिलेटर जैसी बुनियादी सुविधाओं के ना होने से हुई है। इसे मौत भी नहीं कहना चाहिए, बल्कि नरसंहार या कत्लेआम कहना चाहिए। क्योंकि  अगर समय पर लोगों को ऑक्सीजन मिल जाता तो शायद हज़ारों लोगों की ज़िंदगियाँ बच सकती थी, हज़ारों परिवार बिखरने से बच सकते थे।

लेकिन ऐसे मुश्किल वक़्त में भी हमारे देश के कर्ताधर्ता को देशवासियों की टूटती साँसों की चिंता नहीं हैं, उन्हें लाचार आवाम की सिसकियों की फ़िक्र नहीं है बल्कि उन्हें इस बात की चिंता है कि उनकी मीटिंग को इंटरनेट पर लाइव  क्यों दिखाया जा रहा है? कल देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्रियों के साथ कोरोना पर एक बैठक की… लेकिन जब उन्हें पता चला कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल उनकी इस मीटिंग को लाइव दिखा रहे हैं तो वो भड़क गए। केजरीवाल ने पीएम मोदी की वीडियो लीक कर असल में उन्हें पूरे देश की जनता के सामने आईना दिखा दिया। वीडियो देखने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें।

 

  telegram-follow   joinwhatsapp     YouTube-Subscribe

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here