Home वीडियो मोदी जी का छोटा सा सिपाही बनकर काम करूंगा – हार्दिक पटेल

मोदी जी का छोटा सा सिपाही बनकर काम करूंगा – हार्दिक पटेल

हार्दिक पटेल अब भाजपाई हो गए हैं और मरते दम तक बीजेपी का विरोध करने की बात कहने वाले हार्दिक अब बीजेपी का गुणगान कर रहे हैं।

179
0
blank
Photo by @HardikPatel_

‘अगर सुबह का देशद्रोही, शाम को भाजपा में जुड़ जाए तो उसे देशभक्त कहते हैं।’ हार्दिक पटेल ने 16 दिसंबर 2016 को ये बात ट्विटर पर लिखी थी जिसे अब डिलीट किया जा चुका है। हार्दिक पटेल को मोदी और बीजेपी के ख़िलाफ़ लिखे ऐसे कई ट्वीट को डिलीट करने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ रही होगी क्योंकि वो अब भाजपा में जाकर देशभक्ति का सर्टिफिकेट ले चुके हैं।

मोदी-शाह की तारीफ कर रहे हार्दिक 

30 दिसंबर 2017 को उन्होंने ही लिखा था कि ‘भाजपा में सही लोगों को सम्मान नहीं दिया जाता लेकिन जो अमित शाह के पैरों की जूती बनकर रहता है उनको आगे किया जाता है।’ लेकिन आज उन्होंने ये तो नहीं बताया कि वो अमित शाह की जूती बनकर रहेंगे या फिर कुछ और… लेकिन उन्होंने इतना ज़रूर कहा कि वो भाजपा के छोटे से सिपाही बनकर रहेंगे।

सत्ता का लालच या मुकदमों का डर ?

हार्दिक पटेल अब भाजपाई हो गए हैं और मरते दम तक बीजेपी का विरोध करने की बात कहने वाले हार्दिक अब बीजेपी का गुणगान कर रहे हैं। मोदी जी को ग्लोबल लीडर बता रहे हैं लेकिन क्या बीजेपी उन्हें देगी मनचाहा पद और सम्मान? देखिए खास रिपोर्ट

  telegram-follow   joinwhatsapp     YouTube-Subscribe

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here