Home वीडियो वैक्सीन सर्टिफिकेट पर पीएम मोदी की तस्वीर देख मज़े क्यों ले रहे...

वैक्सीन सर्टिफिकेट पर पीएम मोदी की तस्वीर देख मज़े क्यों ले रहे हैं अमेरिकन ?

उधर पीएम मोदी की फ़ोटो देख दुनिया हंस रही है और इधर सुधीर चौधरी की तिलमिलाहट देख लोग मौज ले रहें हैं। 

254
0
blank
न्यूयॉर्क में एक रेस्टोरेंट के बाहर खड़ा शख्स। (वायरल वीडियो से लिया गया स्क्रीन शॉ़ट)

ये तस्वीरें अमेरिका की हैं और हैट पहने हुए जो शख़्स दिख रहा है वो अमेरिका के एक बार में गार्ड है। इसका काम ये देखना है कि बार में आने वाले लोगों को कोविड की वैक्सीन लगी है या नहीं… लेकिन जब एक भारतीय नौजवान अनुराग माइनस वर्मा ने इस मोबाइल पर अपना वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट दिखाया तो ये हैरान रह गया। क्योंकि वैक्सीन सर्टिफिकेट पर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर लगी थी।

वैक्सीन सर्टिफिकेट पर क्या कर रहे हैं ?

इस आदमी ने बताया कि ‘शुरुआत में मैंने जब से वैक्सीन सर्टिफिकेट पर ये तस्वीर देखी तो मैंने कहा कि ये तो तुम नहीं हो। तब उन लोगों ने कहा कि ये भारत के प्रधानमंत्री हैं। मैंने पूछा कि फिर ये तुम्हारे वैक्सीन सर्टिफिकेट पर क्या कर रहे हैं?’

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो 

अनुराग ने ये वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया जिसके बाद ये वायरल हो गया।  अमेरिका में पीएम मोदी का मज़ाक उड़ता देख भारत में सुधीर चौधरी गुस्से से लाल-पीले हो गए। सुधीर चौधरी ने ट्विटर पर लिखा न्यूयॉर्क में इस लोकल आदमी के साथ भारत के प्रधानमंत्री का मज़ाक़ उड़ाकर मज़ा लेनेवाले लोग इसी देश भारत के हैं।ये लोग भूल गए कि ये मोदी का नहीं बल्कि अपना,अपने पूर्वजों का और अपने देश का मज़ाक़ विदेशियों से उडवा रहे हैं।ऐसे जयचंदों की वजह से हम सदियों तक ग़ुलाम रहे।लानत है इन पर।

सोशल मीडिया पर बुरी तरह घिरे सुधीर चौधरी 

सुधीर चौधरी वीडियो बनाने वाले पर लानत भेज रहे थे लेकिन ट्विटर पर उन्हें जितने लानत भेजे गए, उसकी कोई गिनती ही नहीं है। सुधीर के जवाब में सरकाज़मजी नाम के हैंडल ने लिखा ‘मज़ाक़ उड़ाने वाले काम करें मोदी जी, मज़ाक़ उड़ाने वाले काम की जय जय कार करें गोदी मीडिया के पालतू और मज़ाक़ ना उड़ने देने की ज़िम्मेदारी हमारी? और देश के पूर्वज कहाँ से गये इस में? सुधीर बाबू अपना इतना मज़ाक़ तो मत उड़वाओ चाटुकारिता के चक्कर में’

कुल मिलाकर सुधीर चौधरी का भी मज़ाक़ बनकर रह गया है। उधर पीएम मोदी की फ़ोटो देख दुनिया हंस रही है और इधर सुधीर चौधरी की तिलमिलाहट देख लोग मौज ले रहें हैं। 

  telegram-follow   joinwhatsapp     YouTube-Subscribe

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here