Home ट्रेंडिंग Bahujan Youtubers Meet 2023 का रजिस्ट्रेशन शुरू, दर्शक भी हो सकते हैं...

Bahujan Youtubers Meet 2023 का रजिस्ट्रेशन शुरू, दर्शक भी हो सकते हैं शामिल

रजिस्ट्रेशन की आखिरी तारीख 30 सितंबर है, जल्दी से रजिस्ट्रेशन करें और अपनी सीट पक्की करें।

1811
0
blank
रजिस्ट्रेशन की आखिरी तारीख 30 सितंबर है।

आज से 4th All India Bahujan Youtubers Meet 2023 का रजिस्ट्रेशन शुरू हो गया है। अगर आप भी बहुजन यूट्यूबर हैं और बहुजन यूट्यूबर्स के इस सबसे बड़े जमावड़े में शामिल होना चाहते हैं तो आपको ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करना होगा। रजिस्ट्रेशन की आखिरी तारीख 30 सितंबर है, बिना रजिस्ट्रेशन Youtubers Meet 2023 में एंट्री नहीं मिलेगी। 

कैसे करें रजिस्ट्रेशन ?

आपको ऑनलाइन गूगल फॉर्म में अपना नाम, नंबर, ईमेल और चैनल के लिंक वगैरह की जानकारी दर्ज़ करनी होगी। गूगल फॉर्म में आपसे कुछ विकल्पों के जवाब पूछे जाएंगे। सभी जरूरी जानकारी देने के बाद आप फॉर्म को Submit करें। हमारी टीम आपके द्वारा दी गई जानकारी की जांच करेगी और अगर आपका चयन होता है तो आपको 4th Bahujan Youtubers Meet 2023 में शामिल होने का निमंत्रण आपके ईमेल पर भेजा जाएगा। 

रजिस्ट्रेशन करने के लिए यहां क्लिक करें।

रजिस्ट्रेशन के लिए कितनी फीस लगेगी ?

इस बार के Youtubers Meet में शामिल होने के लिए यूट्यूबर्स को रजिस्ट्रेशन फीस देनी होगी। 2 दिन के इस इवेंट के लिए प्रत्येक यूट्यूबर प्रतिभागी को 1000 रुपये (500 रुपये प्रति दिन) देने होंगे। ये फीस आयोजन में होने वाले खर्चों को पूरा करने के लिए ली जा रही है क्योंकि हमारे पास कोई कॉर्पोरेट स्पॉन्सरशिप नहीं है।

2 दिन के इस कार्यक्रम में बहुजन यूट्यूबर्स के लिए Media Training & Workshop का आयोजन होगा जिसमें मीडिया एक्सपर्ट्स आपको क्लासरूम ट्रेनिंग देंगे। इस दौरान आपको यूट्यूब से जुड़ी अहम जानकारी, जर्नलिज्‍म की बेसिक ट्रेनिंग, AI टूल्स की ट्रेनिंग, फैक्ट चेक और रिपोर्टिंग स्किल्स वगैरह की ट्रेनिंग दी जाएगी। बहुजन समाज के सभी यूट्यूबर्स के बीच में आपसी तालमेल और सहयोग को बढ़ाने की कोशिश भी की जाएगी। 

दर्शक भी हो सकते हैं शामिल 

इस बार हमने कुछ सीटें दर्शकों के लिए भी आरक्षित की हैं। अगर आप यूट्यूबर नहीं हैं लेकिन इस कार्यक्रम में आना चाहते हैं तो आपको रजिस्ट्रेशन फीस देकर अपनी सीट पक्की करनी होगी। दर्शकों को 2 दिन के लिए 2000 रुपये देने होंगे। आप चाहें तो सिर्फ 1 दिन के लिए 100 रुपये देकर भी रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं। बिना रजिस्ट्रेशन और वैध निमंत्रण किसी को भी कार्यक्रम में शामिल होने की अनुमति नहीं होगी।

कैसे करें भुगतान ?

रजिस्ट्रेशन फॉर्म में ही आपको पेमेंट का विकल्प मिल जाएगा। आप QR कोड को स्कैन कर अपना पेमेंट कर सकते हैं। आप सीधे News Beak Foundation के खाते में भी पैसे ट्रांसफर कर सकते हैं। अकाउंट की जानकारी इस प्रकार है 

News Beak Foundation

Account No. 023588700000640

IFSC – YESB0000235

Bank – Yes Bank, Branch – Nehru Place, New Delhi

आप UPI के ज़रिए भी भुगतान कर सकते हैं। 

UPI – newsbeak@yesbank

Phone Pe, PayTM – 8595794224 

blank
Scan QR Code

नोट – पेमेंट करने के बाद आपको ट्राजेंक्शन या रसीद का स्क्रीन शॉट लेकर उसे गूगल फॉर्म में अपलोड करना होगा और ट्राजेंक्शन या रसीद का नंबर भी दर्ज करना होगा, तभी आपकी पेमेंट सफल मानी जाएगी। 

एक रजिस्ट्रेशन मतलब एक व्यक्ति 

एक व्यक्ति एक ही रजिस्ट्रेशन फॉर्म भर सकता है। अगर आपकी टीम से कोई और साथी भी Bahujan Youtubers Meet 2023 में शामिल होना चाहता है या आप अपने साथ किसी अन्य व्यक्ति को भी लाना चाहते हैं तो उसे अलग से रजिस्ट्रेशन करना होगा और रजिस्ट्रेशन शुल्क भी देना होगा, अन्यथा उसे कार्यक्रम में एंट्री नहीं मिलेगी।

पिछली बार का बहुजन यूट्यूबर मीट ऐतिहासिक रहा था और हम इस बार के 4th All India Bahujan Youtubers Meet 2023 को भी ऐतिहासिक बनाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। आप इसमें सहयोग करें और इसे कामयाब बनाएं। 

  telegram-follow   joinwhatsapp     YouTube-Subscribe

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here