Home विमर्श लोग मर रहे हैं लेकिन बीजेपी नेता ने इतनी सारी एंबुलेंस दफ्तर...

लोग मर रहे हैं लेकिन बीजेपी नेता ने इतनी सारी एंबुलेंस दफ्तर में छुपा रखी हैं ! ये नरसंहार नहीं तो और क्या है ?

जब देश में लाखों लोग बुनियादी सुविधाओं के लिए मारे-मारे फिर रहे हैं तब जनता के टैक्स से ख़रीदी गई ये 75 एंबुलेंस बीजेपी नेता के दफ़्तर में धूल खा रही हैं।

353
0
blank
www.theshudra.com

आपका सहयोग हमें सशक्त बनाएगा

# हमें सपोर्ट करें

Rs.100  Rs.500  Rs.1000  Rs.5000  Rs.10,000

दर्जनों एंबुलेंस की ये तस्वीरें इस देश के हुक्मरानों की ओर से हो रहे कत्लेआम की गवाही देती हैं। ये सरकारी नरसंहार नहीं तो और क्या है? जब देश में लाखों लोग बुनियादी सुविधाओं के लिए मारे-मारे फिर रहे हैं तब जनता के टैक्स से ख़रीदी गई ये 75 एंबुलेंस बीजेपी नेता के दफ़्तर में धूल खा रही हैं। ये तस्वीरें इस बात का सबूत हैं कि कैसे सत्ताधारी बीजेपी ने लोगों को मरने के लिए छोड़ दिया है।

राजीव प्रताप रूडी के दफ्तर में क्यों सड़ रही हैं 75 एंबुलेंस ?

ये तस्वीरें बिहार के छपरा ज़िले के अमनौर से आई हैं। पूर्व केंद्र मंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव प्रताप रूडी के अमनौर दफ़्तर में एक-दो नहीं बल्कि पूरी 75 एंबुलेंस सड़ रही हैं लेकिन मजाल की वो अपने इलाक़े की बेहाल जनता की मदद के लिए इन एंबुलेंस भेज दें। कोई इतना निष्ठुर कैसे हो सकता है? कोई कैसे लोगों को मरते हुए देखकर कर भी घर में पड़ी मदद नहीं भेज रहा? बीजेपी नेता राजीव प्रताप रूडी ने ना सिर्फ़ इंसानियत को शर्मसार किया है बल्कि ये मानवता के ख़िलाफ़ अपराध है। बीजेपी की इस भयंकर घपलेबाजी और लापरवाही की पोल जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव ने खोल दी। पप्पू यादव राजीव प्रताप रूडी के दफ़्तर पहुँच गए और 75 एंबुलेंस को यूँ पड़े देख हैरान रह गए। 

पप्पू यादव ने ट्विटर पर लिखा ‘बीजेपी के पूर्व केंद्रीय मंत्री राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव प्रताप रूडी जी के अमनौर स्थित कार्यालय परिसर में दर्जनों एंबुलेंस बरामद! सांसद विकास निधि से खरीदा गया एंबुलेंस किसके निर्देश पर यहां छिपाकर रखा गया है, इसकी जांच हो. सारण डीएम, सिविल सर्जन यह बताएं! बीजेपी जवाब दे!’

लेकिन बीजेपी नेता राजीव प्रताप रूडी ने जवाब देने की बजाय उलटे पप्पू यादव पर ही घटिया राजनीति करने का आरोप लगा दिया। रूडी ने पप्पू यादव को चैलेंज दे दिया कि कोरोना काल में ड्राइवर लाकर दीजिए… मतलब ये बेशर्मी की हद नहीं तो और क्या है। सरकार में रूडी की पार्टी है, केंद्र में उनकी पार्टी के प्रधानमंत्री हैं, बिहार में उनकी पार्टी सत्ता में साझीदार है, उनकी पार्टी के दो-दो डिप्टी सीएम हैं लेकिन एंबुलेंस चलाने के लिए ड्राइवर पप्पू यादव लाकर देंगे। पिछले एक साल में आप ड्राइवर तक नहीं ढूँढ पाए?

ये बेशर्मी की इंतेहा है !

रूडी साहब कुछ तो शर्म आनी चाहिए आपको। इतने मुश्किल दौर में भी इतने घटिया लेवल की राजनीति कैसे कर लेते हो आप लोग? आपकी पार्टी का प्रधानमंत्री लाशों के ढेर पर 20 हज़ार करोड़ खर्च कर अपना महल बना रहा है और आप जनता के पैसे से ख़रीदी गई 75 एंबुलेंस को यूँ बेकार कर रहे हैं। ओह… ये इस देश का दुर्भाग्य है कि आप जैसे नेता इस देश को चला रहे हैं। 

  telegram-follow   joinwhatsapp     YouTube-Subscribe

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here