Home भारत बिहार में भ्रष्टाचार का ज़िंदा सबूत, तेजस्वी यादव ने नीतीश पर साधा...

बिहार में भ्रष्टाचार का ज़िंदा सबूत, तेजस्वी यादव ने नीतीश पर साधा निशाना !

कहां से लाए इतने पैसे - मैं बोलूंगा तो विस्फोट हो जाएगा।

714
0
blank
फोटो - सौजन्य, पीटीआई

बिहार में एक इंजीनियर की गाड़ी से 67 लाख कैश बरामद हुआ है। पुलिस, इनकम टैक्स और इओयू की टीमें लगातार 48 घंटे तक इंजीनियर से पूछताछ करतीं रहीं लेकिन उनको कुछ ऐसे जवाब सुनने को मिले कि उन्होंने इंजीनियर को जमानत देकर सम्मान के साथ घर भेज दिया।

बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भ्रष्टाचार के इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि राज्य में भ्रष्टाचार के ऐसे-ऐसे उदाहरण सामने आ रहे हैं जिसमें अगर आरोपियों ने मुंह खोल दिया तो नीतीश सरकार में खलबली मच जाएगी। उन्होंने ये बातें ट्वीट कर कहीं हैं।

इंजीनियर से 67 लाख कैश बरामद

तेजस्वी यादव ने लिखा, बिहार में भ्रष्टाचार का एक अति छोटा सा दिलचस्प उदाहरण। एक इंजीनियर की गाड़ी से 67 लाख कैश बरामद हुआ। घर पर रखा हटवा दिया। पुलिस ने पूछा तो बोला- मुँह खोल दूँगा तो पटना के मुख्यमंत्री सचिवालय में विस्फोट हो जाएगा। परिणाम – पुलिस ने थाने से ही उसे जमानत देकर ससम्मान घर भेज दिया।

मैं बोलूंगा तो विस्फोट होगा – इंजीनियर

बता दे कि जब इंजीनियर की गाड़ी से कैश बरामद हुआ तो पुलिस ने उसका फोन जब्त कर लिया लेकिन उसके ड्राइवर का फोन लेना पुलिस भूल गई। आरोपी ने मौका देखकर ड्राइवर से बोला की मेरी पत्नी को बोल दो की घर पर रखा सारा सामान हटा दे। पूछताछ के दौरान जब पुलिस ने आरोपी से पूछा कि कहा से लाए इतने पैसे तो आरोपी ने कहा कि मैं बोलूंगा तो विस्फोट होगा।

  telegram-follow   joinwhatsapp     YouTube-Subscribe

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here