Home भारत BSP का समर्थन करेगी कुलहिंद जमीयतुल कुरैश एक्शन कमेटी, दिल्ली में सतीश...

BSP का समर्थन करेगी कुलहिंद जमीयतुल कुरैश एक्शन कमेटी, दिल्ली में सतीश चंद्र मिश्रा के साथ हुई बैठक

कुलहिंद जमीयतुल कुरैश एक्शन कमेटी ने 2022 के यूपी विधानसभा चुनाव में बीएसपी की सरकार लाने के लिए सहयोग करने का आश्वासन दिया है।

317
0
blank
दिल्ली में बीएसपी की ओर से आयोजित मुलाकात की तस्वीर

दिल्ली : यूपी विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र बहुजन समाज पार्टी समाज के तमाम वर्गों को अपने साथ जोड़ने की कवायदों में लगी हुई है। इसी कड़ी में दिल्ली में बीएसपी के राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र मिश्रा की अगुवाई में मुस्लिम समुदाय के प्रतिनिधियों के साथ बैठक की गई।

मुसलमानों का जितना ध्यान BSP ने रखा, उतना किसी ने नहीं रखा – मिश्रा  

सतीश चंद्र मिश्रा ने मुलाकात के दौरान कहा कि ‘बहनजी के शासनकाल में मुस्लिम समुदाय का जितना ख्याल रखा गया था, उतना किसी भी सरकार में नहीं रखा गया।’ मिश्रा ने मुज़फ्फरनगर दंगों का हवाला देते हुए समाजवादी पार्टी के शासन की भी याद दिलाई और साथ ही योगी पर भी निशाना साधा।  उन्होंने कहा कि यूपी की जनता आज खुद को ठगा हुआ महसूस कर रही है। योगी राज में मां-बहनें सुरक्षित नहीं हैं और संविधान की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं।

BSP का समर्थन करेगी कुलहिंद जमीयतुल कुरैश एक्शन कमेटी

इस बैठक में कुलहिंद जमीयतुल कुरैश एक्शन कमेटी के सुनोबर अली कुरैशी के नेतृत्व में पदाधिकारियों ने सतीश चंद्र मिश्रा से मुलाकात कर अपनी मांगे सामने रखीं। कुलहिंद जमीयतुल कुरैश एक्शन कमेटी ने 2022 के यूपी विधानसभा चुनाव में बीएसपी की सरकार लाने के लिए सहयोग करने का आश्वासन दिया है।

मुसलमानों की सच्ची पार्टी BSP है – बाग

इस बैठक में सुप्रीम कोर्ट के वकील आर. आर. बाग भी शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने कहा ‘मुसलमानों की सच्ची पार्टी बीएसपी है क्योंकि बीएसपी ही मुसलमानों की सच्ची साथी है। यूपी में दंगा मुक्त शासन सिर्फ बहन जी की सरकार ही दे सकती है।’

ब्यूरो रिपोर्ट, द शूद्र

  telegram-follow   joinwhatsapp     YouTube-Subscribe

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here