Home डॉ. आंबेडकर बाबा साहब के महापरिनिर्वाण दिवस पर उन्हें यूं याद कर रहे हैं...

बाबा साहब के महापरिनिर्वाण दिवस पर उन्हें यूं याद कर रहे हैं आंबेडकरवादी

तमाम आंबेडकरवादी उस महान शख्सियत को नमन कर रहे है जिनकी वजह से आज उनकी गिनती इंसानों में होती है और जिनके त्याग की वजह से उन्हें तमाम बुनियादी अधिकार मिल पाए।

554
0
blank
(Art - Vaibhavadurkar Design)

आपका सहयोग हमें सशक्त बनाएगा

# हमें सपोर्ट करें

Rs.100  Rs.500  Rs.1000  Rs.5000  Rs.10,000

बाबा साहब डॉ आंबेडकर के 64वें महापरिनिर्वाण दिवस पर दुनिया भर के आंबेडकरवादी उन्हें नमन कर रहे हैं। उनके महान योगदान का जिक्र करते हुए आदरांजलि दे रहे हैं। Vaibhavdurkar Design की ओर से बनाए गए एक पोस्टर में बाबा साहब नाम की सीढ़ी से ऊपर चढ़कर शिक्षा हासिल करते हुए बच्चे के जरिए वंचितोें की शिक्षा के लिए बाबा साहब के महान योगदान को दर्शाया गया है।

वहीं स्केच आर्टिस्ट लोकेश पूजा उके ने अपनी कला के ज़रिए बाबा साहब के पद चिन्हों पर अंकित उनकी शिक्षाओं को कभी ना भूलने का संदेश दिया है।

द शू्द्र के फाउंडिंग एडिटर सुमित चौहान ने भी अपने असंख्य बच्चों के लिए अपना सबकुछ कुर्बान कर देने वाले महान बाबा साहब को याद करते हुए नमन किया।

इसी तरह तमाम आंबेडकरवादी उस महान शख्सियत को नमन कर रहे है जिनकी वजह से आज उनकी गिनती इंसानों में होती है और जिनके त्याग की वजह से उन्हें तमाम बुनियादी अधिकार मिल पाए।

https://twitter.com/deepalisalve12/status/1335295440405708800

महापरिनिर्वाण विशेष : कैसा बीता था बाबा साहब का आखिरी दिन? उनके आखिरी पलों में कौन उनके साथ था? महापरिनिर्वाण से एक दिन पहले बाबा साहब बहुत गुस्से में क्यों थे ? नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर वीडियो देखें।

  telegram-follow   joinwhatsapp     YouTube-Subscribe

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here