Home Caste Violence पुलिस वाले ने दलित लड़की से चौकी में किया रेप, मामले को...

पुलिस वाले ने दलित लड़की से चौकी में किया रेप, मामले को रफा-दफा करने की कोशिश की गई !

पीड़ित लड़की अपने प्रेमी के साथ घर से भाग गई थी, पुलिस से पकड़ कर चौकी लाई थी।

952
0
blank
www.theshudra.com

राजस्थान के सीकरी में खाकी को शर्मसार कर देने वाला एक सनसनीखेज वाक़या सामने आया है। जहां एक दलित युवती के साथ हेड कॉन्स्टेबल ने रेप की वारदात को आजम दिया है।

हेड कॉन्स्टेबल ने पीड़िता से की छेड़छाड़

सीकर की रहने वाली एक दलित युवती 12 अगस्त को घर से लापता हो गई थी। इसके बाद पीड़िता के परिजनों ने सिंगरावट पुलिस चौकी में उसके लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई, जांच में पता चला कि युवती अपने प्रेमी के साथ चली गई है। जिसके बाद पुलिस की टीम ने दोनों को श्रीगंगानगर जिले से पकड़ लिया।

इन दोनों को वापस लाते समय हेड कॉन्स्टेबल सुभाष कुमार ने लड़की के साथ रास्ते में छेड़छाड़ की, इस दौरान जब लड़की ने उसकी इस हरकत का विरोध किया तो उसने लड़की के साथ मारपीट भी की।

पुलिस चौकी में किया पीड़िता का रेप

पीड़िता का आरोप है कि जब रात में वो लोग चौकी पहुंचे तो आरोपी पुलिस वाले ने उसके प्रेमी को बाहर भेज दिया और 29 अगस्त की सुबह चार बजे के लगभग उसे बयान दर्ज करने के लिए बुलाया। इसके बाद आरोपी हेड कॉन्स्टेबल ने उसके साथ जबरन रेप किया। जब पीड़िता अपने घर पहुंची तो उसने पूरी आपबीती अपने परिजनों को बताई। जिसके बाद पीड़िता के परिजनों ने चौकी पहुंचकर हंगामा किया।

एसपी ने आरोपी को चौकी से हटाया

पुलिस ने पंचायत बुलाकर मामले को रफा-दफा कर दिया लेकिन प्रेमी नहीं माना और उसने पीड़िता के साथ एसपी के पास जाकर मामले की जानकारी दी। जिसके बाद मामले में एसपी ने तुरंत कार्रवाई करते हुए हेड कॉन्स्टेबल को चौकी से हटा दिया और मामले की जांच डिप्टी एसपी राजेश आर्य को सौंप दी।

( ये खबर आत तक की रिपोर्ट पर आधारित है )

  telegram-follow   joinwhatsapp     YouTube-Subscribe

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here