Home Caste Violence किडनैप बेटी को लेने पहुंची मां तो ठाकुर बोले ‘2 दिन बाद...

किडनैप बेटी को लेने पहुंची मां तो ठाकुर बोले ‘2 दिन बाद लौटा देंगे’ फिर दलित बेटी की लाश मिली !

जब मां ठाकुरों के घर गई तो उसे ये कहकर भगा दिया कि दो दिन बाद तुम्हारी बेटी लौटा दी जाएगी।

792
0
blank
Photo by Susheel Shinde

वैशाली : बिहार के वैशाली में रोंगटे खड़े कर देने वाली वारदात सामने आई है। तिसिऔता थाने के अंतर्गत आने वाले शाहपुर गांव में एक दलित लड़की को किडनैप कर गैंगरेप करने और फिर हत्या करने की सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया है। मृतका के परिवार ने बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं।

आरोपी बोले, दो दिन बात लड़की लौटा देंगे

सोशल मीडिया पर पीड़ित परिवार की पुलिस को दी गई शिकायत वायरल हो रही है। इस शिकायत पत्र में लिखा है कि 20 दिसंबर को अंजली (बदला हुआ नाम) को गाँव के ही ठाकुरों ने उस समय किडनैप कर लिया जब वो शौच के लिए गई थी। मृतका की माँ ने आरोप लगाया है कि ठाकुरों ने बंदूक़ के दम पर उसकी बेटी को किडनैप कर लिया और जब वो गाँव के लोगों के साथ बेटी को लेने ठाकुरों के घर गई तो उसे ये कहकर भगा दिया कि दो दिन बाद तुम्हारी बेटी लौटा दी जाएगी।

पानी में डूबी लाश मिली 

शिकायत के मुताबिक़ 26 दिसंबर को बकरी चराने गई महिलाओं को पानी में डूबी लाश मिली जिसकी पहचान अंजली (बदला हुआ नाम) के रूप में हुई। पीड़िता की माँ ने अनुराग कुमार, राकेश चौधरी, मनोज चौधरी, अंशु कुमार को मुख्य आरोपी बताया है।

दिल्ली के कैबिनेट मंत्री राजेंद्र पाल गौतम ने की कार्रवाई की मांग

दिल्ली के सामाजिक कल्याण मंत्री राजेंद्र पाल गौतम ने आरोपियों पर कार्रवाई की मांग करते हुए लिखा ‘इस ह्रदय विदारक घटना ने फिल्म रॉउडी राठौर की याद दिला दी, कुछ लोग समझते हैं की यह केवल फिल्मों में होता है नहीं ज़नाब यह आज भी देश की हकीकत है और इसी वजह से भारत लगातार कमजोर हो रहा है, क्या देश के @PMOIndia इस तरह की बढ़ती घटनाओं पर कार्यवाही करेगा ?

इस वारदात ने फिर साबित कर दिया है कि सुशासन बाबू के नाम से मशहूर नीतीश कुमार के राज में दलितों के साथ हैवानियत की सारी हदें पार की जा रही हैं।

  telegram-follow   joinwhatsapp     YouTube-Subscribe

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here